Sunday 13 December 2015

मास्टर शेफ पर फिल्म, हॉलिवुड स्टार्स के साथ दिखेंगी दीपिका-कटरीना?




मास्टर शेफ पर फिल्म, हॉलिवुड स्टार्स के साथ दिखेंगी दीपिका-कटरीना?





विदेशों से लेकर भारत तक धूम मचाने वाले पॉप्युलर टीवी शो मास्टर शेफ पर अब दो घंटे की फीचर फिल्म बनने जा रही है। मोनाली सेन चौधरी इसकी पटकथा लिखेंगी।

टीवी शो से ही प्रेरित फिल्म का टाइटल मास्टरशेफ होगा। बिग स्क्रीन पर हालांकि मास्टर शेफ की भूमिका में एक महिला रहेगी। इसमें एक महिला शेफ के दुनिया की बेस्ट शेफ का खिताब जीतने तक के सफर में आने वाली कठिनाइयों को दिखाया जाएगा। फिल्म में रोमांस भी होगा।


प्रोड्यूसर राम मीरचंदानी ने बताया, 'यह एक ह्यूमन इंटरेस्ट स्टोरी है। फिल्म के लीड कैरेक्टर को कुकिंग का शौक है और वह इसे प्रोफेशन के तौर पर भी अपनाना चाहती है।'


कहा जा रहा है कि दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ को फिल्म में लीड रोल के लिया जा सकता है। प्रोड्यूसर राम मीरचंदानी ने फिल्म की हिरोइन की कास्टिंग पर कुछ स्पष्ट तौर पर कुछ नहीं कहा है लेकिन उन्होंने फिल्म के लिए हॉलिवुड के दो प्रसिद्ध अभिनेताओं से संपर्क किए जाने की बात की पुष्टि की।


अकादमी अवॉर्ड विनर कोलिन फर्थ और द इमिटेशन गेम के लिए ऑस्कर के लिए नामांकित हुए बेनेडिक्ट कंबरबैच को फिल्म में रोमांटिक रोल के लिए लिया जा सकता है।

निर्देशक ने कहा, हॉलिवुड के दोनों अभिनेताओं को शो मास्टरशेफ के बारे में पता है और दोनों ने ही फिल्म के लिए रुचि दिखाई है। संभव है कि फिल्म की हिरोइन हॉलिवुड स्टार्स के साथ नजर आए। शो के जज रैमसे और हेस्टन भी फिल्म में एक झलक दिखा सकते हैं।


फिल्म मई-जून में शुरू हो सकती है। मुंबई और शिमला या किसी हिल स्टेशन पर 55 दिनों में इसकी शूटिंग पूरी की जाएगी।





No comments:

Post a Comment